असम फेरी हादसा : लापता दो में से एक का शव बरामद

असम, गुवाहाटी:  असम के जोरहाट जिले के निमाती घाट और माजुली के बीच हुए फेरी हादसे में लापता दो लोगों में से एक का शव बरामद हो गया है। हादसे के 3 दिन बाद बरामद किए गए शव की शिनाख्त इंद्रेश्वर बोरा के रूप में की गई है। वन विभाग के अधिकारियों ने शव को विश्वनाथ घाट के भासा द्वीप के एक टापू से बरामद किया।

शव के उंगली में जे अक्षर में लिखा अंगूठी भी है। उसके दस्तावेजों के साथ उसकी शिनाख्त कर ली गई है और परिवार वालों ने भी शव की पहचान की है। मृतक व्यक्ति के शरीर में पूरी सफेद शर्ट सफेद जूते जींस और भाई कलाई पर एक घड़ी पहन रखी थी। बोरा ने इस हादसे के दौरान अपनी पत्नी समेत 3 लोगों की जान बचाई थी।

दूसरों का जीवन बचाकर खुद ही ब्रह्मपुत्र में विलिन हो गए। उल्लेखनीय है कि बुधवार को निमाटीघाट में नौका दुर्घटना के बाद से दो व्यक्ति लापता हैं। एसडीआरएफ, एनडीआरएफ और पुलिस ने दो लापता लोगों की तलाश जारी रखी। हालांकि जोरहाट निवासी डॉ. बिक्रमजीत बरुआ अभी भी लापता है।

एक पुलिस अधिकारी ने कहा कि बोरा का बैग जिसमें पैन, आधार कार्ड और उनकी पत्नी के वोटर आईडी थे, उन्हें बिश्वनाथ जिले के बिश्वनाथ घाट के पास सोवागुरी में बरामद किया गया था। राजगढ़ हाई स्कूल के एक स्कूल शिक्षक बोरा ने ब्रह्मपुत्र पर डूबते जहाज के साथ लापता होने से पहले अपनी पत्नी रूपरेखा और अन्य साथी यात्रियों को सुरक्षित बचा लिया।

Exit mobile version